9xMovies – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Online


9xMovies – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Online

अभी तो internet का जमाना हैं और बहुत से ऐसे websites हैं जहाँ से सभी प्रकार के movies आसानी से डाऊनलोड कर सकते हैं। जैसे की 9xmovies life, katmoviehd, tamilrokers,filmywap इत्यादि जहाँ से कोई भी users आसानी से अपने मनपसंद फिल्में download कर सकते है।अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो अपने लिए new Hindi movie download  करना चाहते हैं । लेकिन कैसे करें यह सोच रहे हैं ,तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़े क्यूंकि इसमें आपको 9xmovies website से 300mb bollywood movies 
download करने के तरीके के साथ-साथ इससे जुडी और भी जानकारी मिलने वाली है।


9xMovies – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Online

हम सभी फ़िल्म देखने के बहुत ही शौकीन हैं और शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे की films देखना पसंद न हो। फिर चाहे वो movie या film  Bollywood, Hollywood, Bhojpouri, suspense, thriller, romance, comedy, action, drama, 9xmovie tv shows इत्यादि।

9xMovies हिंदी में


9xmovies एक पायरेटेड Movies Downloading Site है। ये एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर आपको सभी नए movies और serieals के पाइरेटेड वर्ज़न डाउनलोड कर सकते हैं। India के top पायरेटेड moveis websites में से ये एक है। फिर चाहे वो पुरानी या नयी movies हो चाहे वो Bollywood movies हो या hollywood movies हो सभी के download contents आपको अलग अलग फॉर्मेट में देखने को मिलेंगे।
Format में आपको 300mb mkv movies download, mp4, HD, Full HD Movies यहाँ पर सभी प्रकार के format उपलब्ध रहते हैं।आपको अपने storage space और internet connection की speed के हिसाब से इन्हें देख सकते हैं या download कर सकते हैं।

वैसे इस प्रकार के sites को भारत सरकार illegal मानती हैं। क्यूंकि भारत में इस प्रकार के कोई भी पाइरेटेड website को बढ़ावा नहीं देती हैं । इससे film industry को काफी नुकशान पहुँचता है। पायरेटेड Websites पर सरकार लगातार बैन कर रही है, इसलिए इनकी working link को ढूंढ पाना मुस्किल होता है। नए लोगों के लिए 9xmovies new website url को ढूंड पाना थोडा मुश्किल काम हो सकता है, पर नामुमकिन नहीं। यही कारण है की प्राय अधिकतर 9xmovies website old URL को सरकार द्वारा Blocked कर दी गयी है।जिसके चलते वो अब और काम नहीं कर रही हैं। साथ में आज हम जानेंगे की Google से किसी भी movies download कैसे करें।

9xmovies 2019 Movies Download, 9xmovie 2019 Bollywood Hollywood Bhojpuri Hindi Dubbed HD Movies Download Online, Latest HD Tamil, Telugu for Free, Latest Tech


यहाँ आज हम इन्टरनेट से free movies डाउनलोड कैसे करें के विषय में कुछ जानकारी प्राप्त करेंगे। इसके साथ 9xMovie जैसे वेबसाइट के बारे में भी जानेंगे, जहाँ से किसी भी प्रकार के movies को आसानी से डाऊनलोड कर सकते हैं ।

9xMovies New Link 2019


9xmovies का new URL link है, 9xmovies.in.net ,
www.9xmovies.best जो की अभी के सही से कार्य कर रहा है। इस Domain के जरिए आप 9xmovies website को आसानी access कर सकते हैं।
9xMovies – Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Online

9xmovie New Movies 2019 Bollywood Download

आपको पता ही होगा कि हाल में ही Avengers Endgame 2019 Dual Audio Hindi ऑनलाइन leaked हो गयी है सबसे प्रसिद्ध film piracy website 9xMovies online के द्वारा ।अब आप आसानी से इस movie को hindi dubbed में भी देख और डाऊनलोड भी  सकते हैं, साथ में अब इसकी quality बहुत ही बढ़िया हैं। Avengers Endgame 2019 को release होने के कुछ घंटो के भीतर ही इसे 9xMovies wiki के website पर publish कर दिया गया था। वैसे ये पहली बार नहीं हुआ की कोई movie इस website पर leak हुई हो। इससे पहले भी बड़ी बड़ी movies भी online piracy के शिकार हो चुके हैं।


सरकार के द्वारा लाख कोशिश करने के वाबजूद भी इस website 9xMovies को पूरी तरह से block करने में वो सफल नहीं हुए हैं। वही 9xMovies web series की team बार बार अपना domain name बदल देते हैं जिससे उन्हें सही रूप से track कर पाना बहुत ही मुस्किल है।

इस विषय में पुलिस वालों का कहना है की ऐसे Latest Leaked Movies के पीछे जिन लोगों का हाथ है वो सभी young और qualified students होते हैं जिन्हें haking की पूरी जानकारी होती हैं।

9xMovies App से फिल्म Download कैसे करे?

यहाँ पर हम जानेंगे की 9xmovies, filmiwap, tamilrokers etc जैसे website पर आप नई bollywood, tollywood, hollywood, South indian movies,Bhojpuri movies को download कैसे करें ।
निचे आपको 9xMovies Telegram Channel की लिंक भी मिल जायेगा. वहा पे आप MP3 Songs, Video Songs, TV Series जैसे चीजों को डाउनलोड कर सकते है।

Movies South Indian Hindi Dubbed from 9xMovies


आप अगर Movies Download करना चाहते हैं तो आपको ये भली भांति समझना होगा की 9xMovies के Movieस पाइरेटेड है। इनकी team members illegal तरीकों से Original Movies की Pirated Version को अपने Websites में Post करते हैं। जहाँ से लोग किसी भी movies को ऑनलाइन देख सकते हैं या डाऊनलोड कर सकते हैं।

जब भी किसी भी movies की पायरेटेड copy लीक हो जाती हैं तो movies producers को काफी नुकसान पहुंचा है । इसलिए Movies Producers और Companies मिल कर Google पर से  उन websites के Links को front pages से हटा दिया है। इसलिए आपको इनकी websites का लिंक Google पर नज़र नहीं आते हैं। मेरी सलाह मानें तो इन Pirated sites से दूर ही रहें. आप इन movies से कृपया दूर रहे हैं क्यूंकि ये असल में Pirated Movies Sites हैं।

9xMovies से Movies Download कैसे करें?

9xMovies New Site 2019


क्या 9xMovies पर Signup या Registration करना पड़ता है?

9xmovies 2019 :- उन websites में से एक है जिसमें की आप movies को बिना कोई registration या sign up के ही download कर सकते हैं। वही बहुत से paid movie downloading websites ऐसे भी हैं जहाँ पर आपको free movies download करने से पहले उसमें register होना होता है।Registration करने के बाद ही आप अपने पसंदीदा फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन 9xmovie पर मूवी डाउनलोड करें बिना कोई झंझट के और वो भी कुछ ही सेकंड्स में । इस site में Free Movie Download करने के लिए जब आप मूवी पर क्लिक करते है तो स्क्रीन पर मूवी से सम्बन्धित सभी जानकारी दिखाई देती हैं  जैसे की – मूवी को IMDb Rating क्या है, मूवी किस क्वालिटी में है, इसकी साइज़ क्या है, मूवी के डायरेक्टर, एक्टर्स, राईटर्स कौन है।

इन movies की Watch Online और Download Link दी हुई होती है। जिससे की मूवी को ऑनलाइन भी देख सकते हैं और साथ में डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Unlimited Free Hindi Movies Download कैसे करे?


इस वेबसाइट पर आपको बॉलिवुड, हॉलिवुड और hindi dubbed hollywood फिल्म्स भी download करने के लिए भी मिलता हैं। वही इसके अलावा 9xmovies Website पर गुजराती, मलयालम, मराठी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु और पाकिस्तानी फिल्में भी उपलब्ध हैं।और तो और आप इसमें फेमस टीवी शोज भी online देख सकते और डाऊनलोड भी कर सकते हैं।
9xmovies वेबसाइट से फिल्में और सीरियल्स फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं, वहीँ उन्हें इसमें कोई restriction नहीं होती है।आप जितनी चाहें उतनी hollywood action movies in hindi dubbed free में download  कर सकते हैं ।

9xMovies Latest Leaked Movies

9xmovies तो एक बहुत ही famous फ्री मूवी downloading website हैं । लेकिन ये अकेला ही एक website नहीं है जहाँ से आप फिल्म download कर सकते हैं। इसके अलावा भी अनेकों वेबसाइट हैं जिससे आप फ्री में movies डाऊनलोड कर सकते हैं ।चलिए दुसरे website के बारे में भी जानते हैं। इसमें 7starhd, 123movies, djmaza, World4free, filmywap, fmovies, katmoviehd, khatrimaza, movierulz, tamilgun, tamilyogi, tamilrockers जैसे बहुत से बड़ी बड़ी websites हैं जहाँ से आप आसानी से अपने पसंदीदा movies download कर सकते हैं।

9xMovies4u Dual Audio 9xMovies HD 9xMovie 300MB

9xMovies से Movies Download कैसे करें?


9xmovies से movies डाऊनलोड करने के लिए बस आपको google में 9xmovies नाम search bar में लिखकर enter press करना होगा । उसके बाद सबसे ऊपर जो सर्च रिजल्ट आयेगा जिसके डोमेन में 9xmovies होगा उस पर क्लिक करें। अब 9xmovies का वेबसाइट खुल जायेगा । अब सर्च बार मे जो movies डाऊनलोड करना चाहते हैं उसका नाम इंटर करें और सर्च करें। आपको उस movie का पूरा details दिखाई देगा। नीचे scroll कर डाऊनलोड लिंक पर क्लिक करें । डाउनलोड पर क्लिक करने के बाद कुछ सेकंड wait करना होगा।फिर आपको download links show होने लगेंगे। उनमे से किसी भी सर्वर से मूवी डाउनलोड कर सकते हो।आपको online देखने और डाऊनलोड का ऑप्शन आ जायेगा।

क्यों Pirated Movies अपलोड या डाउनलोड करना माना है?

पायरेसी कंटेंट को बेचने पर जेल भी हो सकती है और जुर्माना भी हो सकता हैं । ऐसा इसलिए हैं कि Film industry को इससे बहुत नुकसान उठाना पड़ता है। वो अपने फिल्म्स बनाने में काफ़ी ज्यादा खर्च करते हैं । वही इस प्रकार websites के होने से ज्यादातर लोग films halls न जाकर या इनकी Original CD, DVD न खरीदकर इन websites से movies download कर लेते हैं । जिससे films प्रोडयूसर को काफी नुकसान पहुंचा है।

भारत सरकार द्वारा ये पूरी साफ़ तोर से दर्शाया गया है की movies को Upload या Download करना पूरी तरह से गैरकानूनी है। इसके लिए आपको छह से 3 साल की जेल और 50 हजार से 2 लाख रुपए तक जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

नोट- यह सामग्री केवल ज्ञान के उद्देश्य के लिए है और हम इस सामग्री के स्वामित्व का दावा नहीं करता है। किसी भी तरह से पायरेसी का समर्थन या प्रचार नहीं करता है।

Disqus Comments