Google में भिखारी (Bhikhari) सर्च करने पर रिजल्ट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का फोटो क्यों आ रहा हैं | Latest news,

MY SUPPORT
0
जब आप गूगल में Bhikhari (भिखारी) टाइप करेंगे और इमेज पर क्लिक करेंगे तो सर्च इंजन गूगल में इमरान खान की तस्वीर रिजल्ट के तौर पर आ रही हैं, जिसमें वह हाथ में कटोरा लिए नजर आ रहे हैं।
Google में भिखारी (Bikhari) सर्च करने पर रिजल्ट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का फोटो क्यों आ रहा हैं | Latest news,

भारत के कश्मीर में जो आर्टिकल 370 में बदलाव हुआ जिसके बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। United Nations Security Council (UNSC) काउंसिल में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को असफलता ही हाथ लगी है। लेकिन इसके बाद अब सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसा हो रहा है जिससे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का होस ही उड़ गया है। दरअसल, जब आप गूगल में  भिखारी (Bhikhari) टाइप करेंगे और इमेज पर क्लिक करेंगे तो सर्च इंजन गूगल में इमरान खान की तस्वीर रिजल्ट के तौर पर आ रही हैं, जिसमें वह हाथ में कटोरा लिए भीख मांगते नजर आ रहे हैं । इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर भी इमरान खान की खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। 

Google में भिखारी (Bhikhari) सर्च करने पर रिजल्ट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का फोटो क्यों आ रहा हैं | Latest news

आपको यह याद होगा ही पिछले साल में भी इस प्रकार की बात काफी छाई हुई थी ‘इडियट’ शब्द सर्च करने पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तस्वीर आती थी, यह मामला अभी सुलझा नहीं कि अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तस्वीर  एक बार फिर  गूगल ने  चर्चा में ला दी है। दरअसल, गूगल पर ‘भिखारी’ शब्द सर्च करने पर पाकिस्तान के PM ईमरान खान की फोटो सामने आ रही है।
Google में भिखारी (Bikhari) सर्च करने पर रिजल्ट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का फोटो क्यों आ रहा हैं | Latest news,

आखिर भिखारी सर्च करने पर इमरान खान की तस्वीर क्यों आती हैं

Google सर्च रिजल्ट में कुछ भी सर्च करने पर जो रिजल्ट आता है वो पहले से ही किसी वेबसाइट पर उपलब्ध होती हैं और वही से खोज कर हमें दिखता है। जहाँ तक Google के सर्च रिजल्ट में इमरान खान की भिखारी वाली फ़ोटो आने की बात है। हो सकता है कि भिखारी वाली इमरान खान का mems किसी ने अपने वेबसाइट पर अपलोड किया होगा। इसलिए सर्च रिजल्ट में भिखारी वली फ़ोटो आती हैं।


Post a Comment

0Comments

Thanks for visiting. I hope you will come again

Post a Comment (0)